पुलिस कस्टडी से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश तमंचे समेत गिरफ्तार

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर न्यायलय में पेशी पर ले जाते समय कचहरी परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुए 25 हजार के इनामी हत्यारोपी बदमाश को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए है ।
पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने बताया की कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित काशीराम कॉलोनी निवासी सुरेंद्र सक्सेना हत्या के एक मामले में जिला कारागार में बंद था और उसके मुकदमे की सुनवाई शाहजहांपुर न्यायालय में चल रही थी । दिनांक 6 अप्रैल 2018 को जब हेड कांस्टेबल भगवान दास व कांस्टेबल जितेंद्र कुमार अभियुक्त सुरेंद्र को पुलिस अभिरक्षा में लेकर मुकदमों की सुनवाई के लिए न्यायालय ले जा रहा थे तो इस बीच सुरेंद्र पुलिस कर्मचारियों को चकमा देकर कचहरी परिसर से फरार हो गया । अभियुक्त के फरार होने के सम्बन्ध मे थाना सदर बाजार पर मुकदमा दर्ज किया गया ।
क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला के नेतृत्व में तीन गठित की गई तथा तीनो टीमो को फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगते हुए अभियुक्त सुरेन्द्र पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया ।
एस चनप्पा ने बताया की रविवार सुबह प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार डीसी शर्मा अपनी टीम के साथ क्षेत्र मे गस्त पर थी, मुखबिर ने टीम को सूचना दी की सुरेन्द्र माल गोदाम रोड पर सूर्या होटल के पास खड़ा है । मौके पर पहुंची टीम ने घेराबन्दी करते हुए अभियुक्त सुरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को सुरेन्द्र के पास से एक 315 बोर तमंचा व दो कारतूस भी बरामद हुए है । फरार बदमाश की गिरफ्तारी से खुश होकर पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने टीम को 25 हजार रूपये नकद इनाम देने की घोषणा की है।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।