दो बदमाश गिरफ्तार:लूट का माल व अवैध असलाह बरामद

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र मे बीती रात पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान पुलिस को बदमाशो के पास से लूटा गया माल, लूटी गई मोटर साइकल व अवैध असलाह भी बरामद हुए है, जबकि बदमाशो का एक साथी अँधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया । बदमाशो की गिरफ्तारी से जिले में हुई कई लूट की घटनाओ का भी खुलाशा हुआ है ।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने आज बताया की मिर्जापुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुटेटी उत्तर निवासी बभूति ने 20 मार्च 2018 को बैंक से 50 हजार रूपये निकले और साइकल में टँगे झोले में रख दिये इस बीच आज्ञात बदमाशो ने झोले में रखे 50 हजार रुपये चुरा लिए । लूट की दूसरी घटना को बदमाशो ने उस समय अंजाम दिये जब 01 जून को फरुर्खाबद निवासी नन्ही देवी अपने पति प्रेमचन्द के साथ बाइक से जा रही थी । इस बीच बाइक सवार तीन बदमाश दम्पत्ति के पीछे लग गए और थाना क्षेत्र में ग्राम मिलकिया से एक किलमीटर आगे जाकर दम्पत्ति की बाइक को रोक लिया । बदमाशो ने तमंचो के बल पर महिला से सोने का झाला, एक अंगूठी, एक मोबाईल आदि सामान लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए । दोनों मामले में पीडितो ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था ।
पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में हुई लूट की घटनाओ को गम्भीरता से लेते हुए घटना के खुलासे व बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए मिर्जापुर प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित की ।
एस चनप्पा ने बताया, की बीती रात टीम को मुखबिर ने सुचना दी की बाइक सवार कुछ बदमाश ग्राम सोनेक की तरफ से होकर हाइवे की ओर आ रहे है । पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी इस बीच बदमाशो ने पुलिस टीम को अपनी तरफ आता देख भागने का प्रयास किया ही जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए जनपद बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के अंगूरी टाण्डा निवासी रशीद व शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुनिया शाहनजीरपुर निवासी रोहित सिंह को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया जबकि परौर थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़री आश्रम निवासी शोएब अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में सफल रहा । पुलिस पूछताछ मे बदमाशो ने दोनों घटनों में शामिल होने की बात कबूली है ।
पुलिस को बदमाशों के पास से लूटा गया एक पर्स जिसमे पांच सौ रूपये, एक मोबाइल, एक मोटर साइकल, एक तमंचा व एक चाकू बरामद हुआ है । वही बदमाशो के पास से जो बाइक बरामद हुई है वो फरुर्खाबाद जिले से लूटी गई थी और जिसका मुकदमा फरुर्खाबाद जिले के कोतवाली थाने पर दर्ज है । पुलिस फरार बदमाश शोएब की तलाश में जुट गई है जल्द ही वो भी पुलिस की पकड़ में होगा।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।