पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ दो इनामी गिरफ्तार:अवैध असलाह, कारतूस सहित बाईक भी बरामद

मुज़फ्फरनगर / मीरापुर – वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशानिर्देशनो के अनुपालन में वाहन चैकिंग कर रही थाना मीरापुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता जिसमे बाद मुठभेड़ के दो बदमाश मय अवैध असलाह व् बाईक सहित पकड़े गए है जोकि बीते दिनों थाना भोपा क्षेत्र में हुए मर्डर मामले में रुपये 15 – 15 हजार के इनामी बदमाश बताए जा रहे है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर में एक बार फिर पुलिस व बदमाशो की उस समय मुठभेड़ हो गयी जब मीरापुर पुलिस मुखबिर की सूचना पर हत्यारोपियों की तलाश में चैकिंग अभियान चला रही थी । तभी सामने पुलिस चैकिंग चलते देख दो बदमाश वापस बाइक खेत मे उतारकर अपनी और पुलिस को आता देख पुलिस पर कई राउंड फायरिंग करते हुए भागने लगे जिसमे एक पुलिस कर्मी भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया ।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो कर घायल हो गया जबकि उसका एक साथी पुलिस के सामने सरेंडर कर गया ।पुलिस ने जब दोनों बदमाशो से पूछताछ की तो दोनो बदमाश दो दिन पूर्व हुए पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे जिनपर 15 -15 हजार का इनाम घोषित था।पकड़े गए दोनों आरोपी आशु,
आरिफ निकले।पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है ।आरोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक तमंचा मशकट सहित भारी मात्रा में कारतुस बरामद किया है ।मामला मीरापुर क्षेत्र के सम्भलहेड़ा नहर पुलिया के पास का है जहाँ मीरापुर पुलिस मुखबिर की सूचना पर चैकिंग अभियान चला रही थी ।तभी बाईक सवार दो अज्ञात बदमाश पुलिस को चैकिंग करता देख कर भागने लगे जैसे ही पुलिस उनकी और बढ़ी तो दोनो बदमाशो ने पुलिस पर तबातोड़ फायरिंग कर दी ।

जिसमे एक कॉन्स्टेबल संजय घायल हो गया ।पुलिस ने घायल सिपाही को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया तो दूसरे सतगी बदमाश ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।पुलिस ने जब दोनों बदमाशो से पूछताछ की तो दोनो बदमाश दो दिन पूर्व हुए पशु चिकित्सक सतीश मलिक की हत्या के आरोपी निकले ।जिनपर पुलिस ने 15 -15 हजार का ईनाम घोषित किये हुए था ।पुलिस ने दोनो बदमाशो के पास से बाईक एक तमंचा एक मशकट सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है ।फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश आशु व सिपाही संजय को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है ।वही दूसरे बदमाश से पूछताछ में जुट गई है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।