पुलिस और बदमाशों के बीच दिन दहाड़े मुठभेड़:15 हजारी इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुज़फ्फरनगर /पुरकाजी ब्रेकिंग- मुजफ्फरनगर की थाना पुरकाजी पुलिस और बदमाशों के बीच दिन दहाड़े मुठभेड़ हो गयी जिसमें 15 हजारी का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढा। पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी ।एक इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल व गिरफ्तार हुआ जिसके पास से बाईक, तमंचा, कारतूस ,चाकू भी बरामद हुए ।

जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना पुरकाजी क्षेत्र में बाईक सवार बदमाशो और पुलिस के बीच दिनदहाड़े जबरदस्त मुठभेड़ हो गई।जिसमे 15000 के इनामी TOP 10 शातिर बदमाश शाहनजर को जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया है ।जबकि बदमाश का एक साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश में पुलिस टीम घन्टो जंगलों की खाक छानती रही लेकिन बदमाश जंगल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा ।

घायल बदमाश के पास से 1बाइक,तमंचा,चाकू व कुछ कारतूस खोका बरामद हुए।पकड़े गए बदमाश के ऊपर विभिन्न जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है।थाना पुरकाजी क्षेत्र के लक्सर रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ हुई।

बता दें थाना पुरकाजी पुलिस द्वारा दौराने पुलिस कार्यवाही 01 शातिर लुटेरा/चोर अभियुक्त गिरफ्तार किया है अभियुक्त शाहनजर उर्फ ददुआ पुत्र निसार निवासी मौ0 कस्सावान कस्बा व थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर गोली लगने से घायल हो गया।जबकि उसका साथी दूसरा अभियुक्त शहजान पुत्र शमशाद निवासी मौ0 नूरनगरियान कस्बा व थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर फरार हो होने में कामयाब रहा।अभियुक्त शाहनजर उपरोक्त थाना पुरकाजी का TOP-10 अपराधी है तथा थाना गागलहेडी जनपद सहारनपुर से रुपये 15000/- का पुरस्कार घोषित अपराधी है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।