पिछड़ा वर्ग कल्याण व दिव्यांगजन कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का गाजीपुर में हुआ जोरदार स्वागत

गाजीपुर- प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण व दिव्यांगजन कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का शनिवार को वाराणसी से मऊ जाते समय गाजीपुर में जगह-जगह कार्यकर्ताओ ने फूल मालाओं से स्वागत किया।मऊ जाते समय बरही बाजार में अनिल राजभर कुछ समय के लिए रुके, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया।मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि हमारे वैज्ञानिको ने मिशन की सफलता के लिए जी तोड़ मेहनत किया था कहा दोबारा मिशन जरूर सफल होगा।
उत्तर प्रदेश में होने जा रहे 13 जगहों के उपचुनाव पर बीजेपी की तैयारियों को लेकर कहा तैयारी अच्छी है हम पूरी-पूरी की सीट जितने जा रहे है।आजम खान पर तज कसते हुए कहा जैसी करनी वैसी भरनी।आज़म खान हो या कोई और हो कानून सबके लिए बराबर है।बिगड़ते कानून व्यवस्था पर भाजपाइयों ने मरदह थानाध्यक्ष श्यामजी यादव की शिकायत किया।तो अनिल राजभर ने कहा कि पुलिस कप्तान से बात करता हूं।इस मौके पर भाजपा के बरिष्ठ नेता संतोष सिंह,राकेश यादव,शैलेश राम,सुनील गुप्ता,चतुर्भुज चौबे,चंदन गुप्ता,मान गुप्ता,मुन्ना यादव,रामअवध जायसवाल आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।