पार्टी का छोटे से छोटा कार्यकर्ता प्रधामंत्री बनने का सपना देख सकता है:सुखविंदर सोम

दिल्ली- क्षेत्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा सुखविंदर सोम जी के क्षेत्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा नियुक्त होने पर स्वागत कार्यक्रम में अपनी टीम के साथ स्वागत एवं अभिनंदन किया। एडवोकेट चमन डाढा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे सभी ने बहुत ही गर्मजोशी से क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम जी का स्वागत किया। युवाओं के जोश को देखकर ऐसा लगा कि आने वाले 10 साल और बीजेपी के ही होंगे।

इस अवसर पर सुखविंदर सोम जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है और मुझ पर जो विश्वास दिखाया है मै उस जिम्मेदारी को पूरी लगन व ईमानदारी से निभाऊंगा आज मै क्षेत्रीय अध्यक्ष नहीं बना बल्कि मुझसे जुडा हर एक युवा हर एक व्यक्ति क्षेत्रीय अध्यक्ष है। आज मै जहाँ हूँ कल आप मे से कोई भी मेरी जगह हो सकता है, पार्टी का छोटे से छोटा कार्यकर्ता प्रधामंत्री बनने का सपना देख सकता है, यह पार्टी किसी व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं है और इस पार्टी में जो भी जुड़ता है वह भारत माता के प्रति सेवा भाव रख कर इस पार्टी में आता है । जब कोरोना जैसी महामारी में सारी विपक्षी पार्टी घरों मै बैठी थी तब भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता बिना अपनी जान की परवाह किये असहाय लोगो की मदद कर रहे थे।

इस दौरान एडवोकेट चमन डाढ़ा ने भव्य स्वागत के लिए अपने युवा साथियों का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया।

– दिल्ली से प्रसून कुलश्रेष्ठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।