पानी की समस्या से जूझ रहे मद्रासी कॉलोनी वासियों ने किया प्रदर्शन

झाँसी – अनाधिकृत रूप कनेक्शन किये जाने के कारण भीषण गर्मी में पानी की समस्या से जूझ रहे महानगर के बड़ागांव गेट बहार स्थित मद्रासी कॉलोनी वासियों ने इलाइट चौराहे पर प्रदर्शन कर समस्या का निस्तारण एवं अनाधिकृत रूप से कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

पानी की समस्या को लेकर मद्रासी कॉलोनी,बड़ागांव गेट बाहर निवासियों ने इलाइट चौरहे पर किया।कॉलोनी वासियों का कहना है कि कॉलोनी में पानी कि आपूर्ति ढिमरयाना ट्यूब वेल से हो रही थी। जिसमें चंद समय के लिए पानी मिल रहा था। परन्तु नगर निगम द्वारा नाली निर्माण कार्य के दौरान ट्यूब वेल के पास अनाधिकृत रूप से लगभग 30 – ४० नए कनेक्शन किये जाने के कारण विगत 10 दिनों से बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं ।

गत दिवस जिलाधिकारी के आदेश अनुसार जेई(गुप्ता जी) के निर्देशन में समस्या का समाधान करने पहुंचे जल संस्थान के कर्मचारियों को अनाधिकृत कनेक्शनधारियों ने डरा -धमका कर भगा दिया ।कॉलोनी वासियों ने समस्या के समाधान एवं अनाधिकृत रूप से कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कि मांग की है ।

इस मौके पर रामकुमार शुक्ला,राजेंद्र साहू ,सौरभ अग्रवाल ,गनेश प्रसाद,धर्मवीर शर्मा ,मथुरा प्रसाद , प्रियांशु कुमार ,जगदीश कुशवाहा , ममता , राधा , रानी ,मनकूदेवी ,रामजी लाल ,चमन, उषा, हीरालाल पांचाल आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट : उदय नारायण कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।