पदमी कस्वापुर घाट पर पुल बनबाने की मांग ने पकड़ा जोर: मुख्यमंत्री से की मांग

बरेली -जनपद की तहसील बहेडी में ग्राम पदमी के निकट बहने बाली किच्छा नदी पर पुल बनबाने के लिए ग्रामीण पिछले कई दशकों से मांग करते आ रहे है। लेकिन कोई सुनबाई नही हो रही है पुल न होने के कारण 2 दर्जन भर गांवों के ग्रामीण कश्ती पर सवार होकर नदी पार करते है।
ब्लाक मुख्यालय शेरगढ़ तक पहुंचने के लिए किच्छा नदी पार करनी पड़ती है । किच्छा नदी से शेरगढ ब्लाक मुख्यालय की दूरी मात्र 5 किमी है जबकि पुल न होने के कारण ब्लाक मुख्यालय तक पहुंचने में करीब 60 किमी का लम्बा सफर तय करना पड़ता है जिसमें समय व धन दोनों की बर्बादी होती है ।
किच्छा नदी में पुल न बनने के कारण कई लोग इस नदी में डूब चुके है ।
ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव के समय नेता लोग पुल बनबाने के सुनहरे सपने दिखाकर वोट तो हासिल कर लेते है लेकिन चुनाव के बाद फिर अपने वायदे को भूल जाते है दो दर्जन गांवों के प्रधानों के अलाबा ग्राम पदमी के पूर्व प्रधान प्रेमपाल डॉ मानसिंह डोरी लाल लीलाधर राजपाल रामसिंह प्रेमपाल आदि ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जो पत्र भेजकर पदमी में किच्छा नदी पर पुल बनबाने की मांग की है।
– मो0 अज़हर शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।