पत्रकार आशीष हत्याकांड के तीन मुख्य आरोपी 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार

*अवैध असलहे सहित पुलिस ने मुजफ्फरनगर से दबोचे हत्यारे…

सहारनपुर- आखिर पुलिस सहारनपुर पुलिस द्वारा पत्रकार आशीष धीमान एवं उनके अनुज आशुतोष की हत्या के मुख्य आरोपी पिता एवं दो पुत्रों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए गठित टीमों में स्वाट टीम को फरार 4 आरोपियों में से तीन अभियुक्तों को मय असलहा मुजफ्फरनगर के बघरा से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में मुख्य आरोपी महिपाल सैनी, सूरज सैनी, सन्नी सैनी गिरफ्तार किए गए हैं।
इस मामले में पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है।
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने प्रेस वार्ता में जानकारी दी है कि एक आरोपी गौरव सैनी अभी पुलिस पकड़ से दूर है। पकड़े गए अभियुक्तों से 3 तमंचे मय कारतूस, एक लाइसेंसी राइफल मय 15 कारतूस 315 बोर एवं एक डबल बैरल बंदूक भी बरामद की गई हैं।
यहां गौरतलब है कि इस दोहरे हत्याकांड से जहां जनपद की आवाम में दहशत एवं सनसनी फैली हुई थी वहीं जनपद के पत्रकारों में ज़बरदस्त रोष व्याप्त है जिसके चलते मामला केवल सहारनपुर नहीं वरन् पूरे प्रदेश में सुर्खियों में है।
पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता देखते हुए मुख्य दो आरोपियों पर 25-25 हज़ार की घोषणा की गई तो पत्रकारों सहित आम जनता को विश्वास था कि शायद अब आरोपियों का एनकाउंटर होगा किन्तु इसके विपरीत बेहद साधारण तरीके से गिरफ्तारी ने पत्रकारों के वर्ग में निराशा ही फैलाई है।
बहरहाल सहारनपुर के पत्रकारों की एकजुटता एवं प्रदेश के अन्य जनपदों के पत्रकार समाज द्वारा मामले में आवाज़ बुलंद किए जाने के चलते पुलिस द्वारा बेहद तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को 48 घण्टों में गिरफ्तार कर लिया गया है।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।