थाने के नज़दीक फिल्मी स्टाइल में हथियार बन्द बदमाशों ने ज्वेलर्स को बनाया निशाना:लाखों की लूट

हरिद्वार/रुड़की। एक बार फिर हथियारबंद बदमाशों के द्वारा बेखौफ होकर दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। लाखों की इस बड़ी लूट के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा है। पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी है।

भगवानपुर में थाने के नजदीक ही हथियारबंद बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। चार हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों के द्वारा भगवानपुर थाने के नज़दीक ही भीड़भाड़ वाले बाज़ार में स्थित बंसल ज्वैलर्स के मालिक नितिन बंसल की कनपटी पर पिस्टल तानते हुए बंधक बनाकर लाखों के कैश और लाखों रुपए की सोने और चांदी की ज्वैलरी लूट कर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने ज्वैलर्स के सर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की इस वारदात के बाद घायल व्यापारी ने सूचना आसपास के लोगों और पुलिस को दी। लूट की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी देहात नवनीत सिंह सीओ मंगलौर डीएस रावत सहित पुलिस के आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए बदमाशों की काबिंग की जा रही है। साथ जगह जगह चेकिंग अभियान भी बदमाशो की धरपकड के लिए चलाया जा रहा है ।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।