नुकुड़ सहारनपुर रिजर्व में रूकी पोलिंग पार्टियों ने मानदेय न मिलने पर काटा हंगामा

सहारनपुर- नकुड़ सहारनपुर रिजर्व में रुकी पोलिंग पार्टियों के कर्मचारियों ने मानदेय न मिलने पर तहसील में हंगामा काटा कहा तहसील में जहा खाने पीने तक की कोई व्यवस्था नही थी वही मानदेय न मिलने से है रोष ।
गौरतलब है कि नकुड़ गंगोह विधानसभा की लगभग 30 पोलिंग पार्टियां रिजर्व में तहसील में रुकी थी जैसे ही शाम 6 बजे तो वो रिलीव होने के लिए एस डी एम कार्यालय पहुचे और मानदेय की मांग की परन्तु एस डी एम ने अभी तत्काल मानदेय ना दिए जाने की बात कही तो कर्मचारियों में रोष फैल गया कर्मचारियों का कहना था कि जहा पूरे दिन से खाने पीने की कोई व्यवस्था नही थी वही अब मानदेय ना मिलने से परेशानी हो रही है उन्होंने बताया कि अधिकारी हमे यह लिखकर दे दे कि आपका मानदेय मिल जाएगा तो हम रिलीव होने को तैयार परन्तु एस डी एम का कहना है कि वो इस सबन्ध में उच्चाधिकारियो से वार्ता के उपरांत ही कुछ कह सकते है
वही यह पहली बार नही हुआ है एक दो बार पहले भी रिजर्व पोलिंग पार्टियों ने मानदेय ना दिए जाने की शिकायत पिछले चुनावों में की है।
– सुनील चौधरी,देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।