नियमों की धज्जियां उड़ाकर धडल्ले से चलते डग्गामार वाहन

नागल /सहारनपुर – उत्तर प्रदेश सरकार को भारी राजस्व का चूना लगाते हुए हर रोज लगातार जारी है डग्गामारी वाहनों का संचालन। पुलिस कर्मियों एवं परिवहन विभाग के आँखों के सामने धडल्ले से किया जा रहा है अवैध वाहनों का सँचालन। सवारियों को भूसे की तरह ठूंस ठूंस कर भरा जाता हैं और इन वाहनों में इतना ही नहीं इनकी छतों पर भी सवारियों को बैठाया जाता हैं। इन मे से कुछ वाहनों के पास फिटनेस तक नहीं है कई बार गम्भीर हादसे तक हो गए हैं किन्तु पता नहीं कब परिवहन विभाग जागेगा।
बात इतनी ही नहीं है सरकारी रूटों पर हाईकोर्ट की रोक लगाने के बाद भी अवैध बसों का सँचालन भी किया जा रहा है बिना परमिशन एवं परमिट के बेरोक टोक बसों को चलाया जा रहा है जिससे रोडवेज बसों को भारी संख्या में नुकसान उठाना पड़ रहा है और सरकारी खजाने को चोट पहुचायी जा रही हैं, योगी सरकार मे भी इस पर रोक नहीं लग पा रही है और परिवहन विभाग की लगातार हो रहें हादसो को देखकर भी नींद नहीं टूट रही।समझ नही आ रहा कि विभाग हादसो से सबक नही ले रहा या नाकारा हो गया है।
– सुनील चौधरी, सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।