निगम में हो रहें भ्रष्टाचार का नोडल अधिकारी के सामने खोला पार्षदो ने चिट्ठा:कार्यवाही का मिला आश्वासन

बरेली – नगर निगम में हो रहें भ्रष्टाचार का आज नगर निगम के ही पार्षदो द्वारा नोडल अधिकारी नवनीत सहगल के सामने खोला गया।जिस पर नोडल अधिकारी ने पार्षदो को कार्यवाही का आश्वासन दिया ।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दीपक सक्सेना ने प्रभारी मुख्य अभियंता पर पद के दुरुपयोग व चेहरे ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने एवं बिल्डर को लाभ पहुंचाने के लिए अनाधिकृत तरीके से अवैध टेंडर कराने का आरोप लगाए थे साथ ही उन्होंने अवैध कालोनी में सडकों की मरम्मत के नाम पर 258 लाख रूपये के टेंडर पर भी सवाल उठाया था जिसके लिए एक शिकायती पत्र मंडलायुक्त महोदय को भी उनके द्वारा सौंपा गया था।जिस पर लगातार कार्यवाही रोकने का भी उन पर दवाब बन रहा था।

आज नगर निगम बरेली के भारतीय जनता पार्टी के पार्षद सतीश कातिब मम्मा, श्रीमती शशि सक्सेना दीपक सक्सेना एवं अभिषेक सक्सेना ने शासन से बरेली पधारे अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल नोडल अधिकारी बरेली से सर्किट हाउस में मिलकर बरेली नगर निगम में हो रहे भ्रष्टाचार एवं वित्तीय अनियमितताओं का शिकायती पत्र उन्हें सौंपा।जिस पर नवनीत सहगल जी ने यह आश्वासन दिया कि सरकार की मंशा के विपरीत कार्य करने वाले भ्रष्टाचारी अफसरों के विरुद्ध निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और उनके विरुद्ध दोषी पाए जाने पर कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।