नाबालिग से बनाए अवैध संबंध और अब आरोपी अश्लील फोटो वायरल करने की दे रही धमकी: पिता ने दी तहरीर

शेरकोट /बिजनौर – नाबालिग पुत्री के साथ छेड़ छाड़ करने एवं पुत्री के फोटो वायरल करने के संबंध में पुत्री के पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
पीड़ित ने बताया कि मैं अपने परिवार के साथ – आरोपियों के चाचा के घर में किराए पर रहता था जो कि वह मकान दोनो आरोपियों के मकान से मिला हुआ है मेरे परिवार में मेरी एक नाबालिग पुत्री भी मेरे साथ रहती थी मेरा निजी मकान नही है अब महीनों से मैने वहाँ से मकान बदल दिया है तभी से मेरी पुत्री के साथ आरोपियों ने जोर जबरजस्ती कर मेरी लड़की के साथ कुछ अश्लील फोटो खींच ली थी। उन फ़ोटो को दिखाकर , और डराने के लिए उसने एक फोटो अपनी निजी आईडी से फेसबुक पर भी वायरल कर दी है जिसके कारण मेरी पुत्री के मन में अत्यधिक डर बैठ गया है और आरोपी मेरी पुत्री के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता आ रहा हैं अब दोनों आरोपी मेरी पुत्री पर दबाव बना रहे हैं कि मेरी पुत्री उन दोनों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाती रहे और लगातार उसे कहीं भी अकेले में परेशान करते हैं और डराते हैं मेरी नाबालिग लड़की से कहते है अगर तूने यह बात किसी से बताई तो हम तेरे लंगड़े बाप और तुझे जान से खत्म कर देंगे। जिससे तेरा परिवार खत्म हो जाएगा तुझे बदनाम भी कर देंगे जिस के कारण तुम्हारा अपना घर भी नहीं है और तुम्हें कोई किराए पर मकान भी नहीं देगा मेरी पुत्री डरी हुई है और यह बात थाने में तहरीर देने से पहले पीड़ित ने मीडिया कर्मियों से बताई।
रिपोर्ट -अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।