“नशामुक्ति नारीशक्ति रैली” के लिए महिला मण्डल ने किया प्रचार! 8 मार्च को निकलेगी रैली

लखीमपुर- पूरे विश्व में प्रति वर्ष 08 मार्च को मनाया जाने वाला विश्व महिला दिवस अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा ‘अंतर्राष्ट्रीय नारी जागृति दिवस’ के रुप में मनाया जा रहा है। इस अवसर पर प्रांतीय युवा प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश के आवाहन पर नशामुक्त उत्तर प्रदेश अभियान के अंतर्गत गायत्री परिवार की महिलाओं द्वारा नशामुक्त प्रदेश बनाने की माँग को लेकर सभी जनपदों में आयोजन किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में गायत्री परिवार महिला मण्डल लखीमपुर द्वारा 8 मार्च को प्रातः 10 बजे गोला रोड स्थित श्री वेदमाता गायत्री शक्तिपीठ से ‘नशामुक्ति नारी शक्ति रैली’ निकाली जाएगी जिसमे उत्तर प्रदेश राज्य को नशामुक्त राज्य घोषित कराने की माँग को लेकर महिला मण्डल द्वारा जिलाधिकारी महोदय के माध्यम से मुख्यमंत्री को नशामुक्ति ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

नारी जागरण एवं नशामुक्ति के इस आयोजन के लिए आज गायत्री परिवार महिला मंडल लखीमपुर की महिलाओं द्वारा मेन रोड चौराहे पर नशामुक्ति जागरूकता कार्यक्रम कर महिलाओं से इस नशामुक्ति नारी शक्ति रैली कार्यक्रम में सम्मिलित होने की अपील की गई । क्रांति की लाल मशाल लिए, पीत वस्त्र धारी महिला मंडल की महिलाओं ने “नारी शक्ति जगाएँगे, नशे को दूर भगाएँगे” नारे लगाते हुए पर्चे बाँटकर महिलाओं को नशामुक्ति कार्यक्रम के लिए प्रेरित औरआमंत्रित किया।

मीडिया प्रभारी अनुराग मौर्य ने बताया नशामुक्ति नारी शक्ति रैली एवं संकल्प समारोह कार्यक्रम की सफलता के लिए महिला मंडल की मुन्नी देवी, कमलेश त्रिपाठी, परबीता सिंह, मधु तिवारी, ऊषा वर्मा, श्रीदेवी रस्तोगी, अनुराधा मौर्य, केसर शुक्ला सहित जिले की सभी शाखाओं की बहनें सक्रिय रूप से लगी हुई हैं।

-लखनऊ से अनुज मौर्य की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।