नवजात बच्ची को फेंका: कुत्तों के नोंचने से हुई मौत

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के जलालाबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिल को झकझोर देने वाला घटना सामने आई है। जहां एक निर्दयी मां ने ममता का गला घोटते हुए अपनी नवजात बच्ची को फेंक दिया। जिसके बाद कुत्तों ने बच्ची को नोंच डाला जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जलालाबाद के मोहल्ला आजादनगर निवासी अधिवक्ता अमित परमार ने बताया कि गुरुवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे वो अपने घर से तहसील की तरफ जा रहे थे। रास्ते मे उनकी निगाह कुछ आवारा कुत्तों पर पड़ी जिनके मुंह मे खून से लथपथ एक नवजात बच्ची दबी हुई थी। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगो की मदद से बच्ची को कुत्तों के मुहं से छुड़ाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, क्षेत्रीय लोगो द्वारा आशंका जताई जा रही है कि किसी महिला ने अपनी पाप को छुपाने के इरादे से बच्ची को जन्म देने के बाद यहां पर फेंक दिया । जिसके बाद आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई।

थनाध्यक्षय के अनुसार, अधिवक्ता की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर गई थीं। नवजात बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मामले की पड़ताल की जा रही है।

– अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।