नदी में डूबे युवक का दूसरे दिन मिला शव

शाहजहांपुर – अजीजगंज में गर्रा नदी डैम पर नहाने के दौरान नदी में डूबे युवक का शव पुलिस ने चौबीस घण्टे बाद शुक्रवार की शाम नदी से बरामद कर लिया है। युवक का शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
लखीमपुर खीरी जिले के कस्बा मोहम्मदी निवास लवी शर्मा (19) पुत्र अनंतराम शर्मा गुरुवार को तिलहर निवासी अपने बहनोई सौरव शर्मा के साथ शहर के एक निजी अस्पताल में आया था। इस दौरान लवी शर्मा को उसका मौसेरे भाई लकी शर्मा और उनका दोस्त भारत भी मिल गए। जिसके बाद चारों लोगो पार्टी मनानें के लिए थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अजिजगंज में गर्रा नदी के डैम पहुंच । जहाँ पर चारो लोगो शराब पी और नशे की हालत में ही चारों लोग नदी में नहाने चले गए । इसी दौरान लवी गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा । सौरव और उसके दोस्तों ने लवी को बचाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे । सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के गोताखोरों को लगाकर देर रात तक नदी में लवी को तलाश किया, लेकिन उसका ईकुछ पता नहीं लगा । शुक्रवार सुबह पुलिस ने डूबे युवक की तलाश में फिर से गोताखोरों को नदी में उतरा । कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम गोताखोरों ने युवक के शव को नदी से बरामद कर लिया । वहीं युवक का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।