नगर विधायक बत्रा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर तैयार की 15 अगस्त की रूपरेखा

रुड़की/हरिद्वार- रुड़की नगर निगम सभागार में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों एवं नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक ली।

रुड़की नगर निगम सभागार मे शुक्रवार को नगर विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में स्वंत्रता दिवस के उपलक्ष में प्रभात फेरी एवं ध्वजारोहण के सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं मेधावी छात्र-छात्राओं एवं स्वतंत्रा संग्राम सेनानियों के परिवार को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित करने के लिए रणनीति तैयार की गई। इस दौरान बैठक में स्वंत्रता दिवस के दौरान होने वाले दंगल पर भी चर्चा पर की गई। बैठक में नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने नगर निगम के सहायक नगर अधिकारी चंद्रकांत भट्ट सहित निगम के अन्य अधिकारियों एवं शिक्षा विभाग से संबंधित अधिकारियों की बैठक ली बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया बैठक में विशेष तौर पर 15 अगस्त पर होने वाले कार्यक्रमों की चर्चा की गई। बैठक में मंडल अध्यक्ष सुनील साहनी,मंडल अध्यक्ष अरविंद गौतम,भाजयुमो जिला अध्यक्ष सागर गोयल, अभिषेक चंद्रा,अजय सिंघल, प्रयास सरीन, अनुज सैनी, राकेश गर्ग, पंकज सतीजा, प्रदीप सचदेवा, जेपी शर्मा,नवीन गुलाटी,पंकज नंदा, सावित्री मंगला,गौरव गोयल सहित शहर के अन्य गणमान्य लोग सामाजिक संगठन से जुड़े लोग उपस्थित रहे।
– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।