नगर में हो रही लगातार तेज बारिश से लबालब हुई नगर की गलियां: घरों में घुसा पानी

तेन्दूखेड़ा/मध्यप्रदेश- नगर आज रात से हो रही बारिश से नगर के अनेकों वार्ड में पानी भर गया जिसे हालात बेकाबू हो गए हैं स्थिति यह है वार्ड आठ कि कई घरों में पानी घुस गया है जबलपुर दमोह स्टेट हाईवे में 2 से 3 फीट तक पानी भरा हैं आपको बता दें की जबेरा विधायक प्रताप सिंह लोधी द्वारा इस समस्या को लेकर तेन्दूखेड़ा नगर परिषद के सामने धरना प्रदर्शन भी किया था लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ है वार्ड आठ के लोगों द्वारा जबलपुर हाईवे मार्ग परलगाया जाम वार्ड के लोगों का कहना जब तक समस्या से निराकरण नहीं होता जब तक अड़े रहेंगे

वहीं जब इसकी जानकारी तेन्दूखेड़ा एसडीएम और तहसीलदार थाना प्रभारी को लगी तो मौके पर पहुंचे ! एसडीएम नारायण सिंह ठाकुर तहसीलदार मोनिका बाघमारे थाना प्रभारी जेपी ठाकुर सभी अधिकारियों को अवगत कराया गया है की हमारे वार्ड यह समस्या दूसरी बार हुई है फिर भी नगर प्रशासन इस और ध्यान नहीं दे रहा है नगर परिषद में कई बार आवेदन पत्र भी लिख कर दिया गया है।
– विशाल रजक, मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।