नकलचियों पर नकेल कसने काशी विद्यापीठ के वाइस चांसलर पहुचे अपने दल बल के साथ

वाराणसी- वाराणसी जिले के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर परीक्षा केंद्रों का अचानक निरीक्षण करने पहुचे एल एल बी के द्वितीय सेमेस्टर की परिक्षा चल रही थी वाइस चांसलर टी०एन०सिंह अचानक मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बसमत्ती देवी संकठा प्रसाद पी० जी०महिला महाविद्यालय पहुच गए अपने दल बल के साथ सभी लड़को और लड़कियों को खड़ा करके बारी बारी से सघन चेकिंग अभियान चलाया गया और बच्चों को किसी से बात न करने और सिर इधर से उधर न करने की हिदायत देते गए। लेकिन परीक्षा केंद्र के केंद्राध्यक्ष डॉ०अनिल मौर्य की चाक चौकसी की व्यवस्था ने वाइस चांसलर का दिल खुश कर दिया कोई भी नकलची नही पकड़ा गया और कड़ी व्यवस्था देखकर काफी प्रभावित भी हुए ।
इसी के साथ कालेज के प्रिंसिपल जी०एस०त्रिपाठी और प्रशासनिक अधिकारी मनोज राय की की व्यवस्था में छात्रों को सिर भी हिलाने की इजाजत नही थी। वाइस चांसलर लगभग एक घंटे की नकलचियों को पकड़ने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाने के बाद वाराणसी के लिए रवाना हो गए जाते जाते ये जरूर कहते गए कि इस कॉलेज की व्यवस्था बहुत अच्छी है और शांतिमय ढंग से परीक्षा सम्पन्न हुआ।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।