धंतिया गांव में एटीएस और पुलिस की दबिश:डरकर युवक ने छत से लगाई छलांग, मौत

फतेहगंज पश्चिमी, बरेली। टेरर फंडिंग और हवाला से जुड़े लोगों पर एटीएस व पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार की सुबह हुई इस कार्रवाई में एटीएस के अलावा कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद थी। कारवाही की टीम का नेतृत्व स्वयं डीआईजी और एसएसपी कर रहे थे। एटीएस और पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के धंतिया गांव में छापा मारा जहां पुलिस को देखकर युवक इतना डर गया कि उसने छत से छलांग लगा दी और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने यहां अलग-अलग घरों से करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव धंतिया में बुधवार की भोर में करीब 3 बजे एटीएस और पुलिस ने मिलकर टेरर फंडिंग से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। पुलिस ने यहां जमशेद खान को हिरासत में ले लिया। पुलिस की इस कार्यवाही से डरकर जमशेद खान के भतीजे उवैस ने छत से छलांग लगा दी। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उवैस जल्द ही दिल्ली से अपने गांव धंतिया लौटा था। पुलिस ने यहां अलग-अलग घरों में छापा मारा।
उवैस हाल ही दिल्ली से गांव लौटा था। पुलिस ने यहां अलग-अलग घरों में छापा मारा। पुलिस की यह कार्रवाई सुबह तक जारी रही। पुलिस की इस कार्यवाही में करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर एटीएस लगातार पूछताछ कर रही है।
थाना फतेहगंज पश्चिमी की पुलिस को भनक नहीं लगी, गांव बना छावनी
बुधवार को डीआईजी और एसएसपी के नेतृत्व में एटीएस व पुलिस थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव धंतिया में छापा मारा। पुलिस व एटीएस यहां टेरर फंडिंग और हवाला से जुड़े लोगों को पकड़ने के लिए गई थी। मजे की बात यह है कि पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात था, लेकिन थाना फतेहगंज पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस वाली ड्रेस की कार्रवाई भोर में 3 बजे शुरू हुई जो सुबह तक जारी रही। गांव के लोगों सुबह के पांच बजे जब आंख खुली तो गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों को पूरे गांव में पुलिस ही नजर आ रही थी।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।