दो सोने की सिल्ली के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

चन्दौली- पुलिस अधीक्षक रेलवे इलाहाबाद द्वारा अपराध नियंत्रण रखने हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान पं0 दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर जीआरपी ने चेकिंग के दौरान एक तस्कर दो सोने की सिल्ली के साथ किया गिरफ्तार जीआरपी प्रभारी आरके सिंह व अतिरिक्त प्रभार राजेश कुमार के नेतृत्व में मुगलसराय जंक्शन पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।उसी चेकिंग अभियान के तहत प्लेटफॉर्म नंबर 7 व 8 पर एक युवक संदिग्ध अवस्था में पिट्ठू बैग लिए हुए दिखाई पड़ा ।जब जीआरपी के जवानो ने शक के आधार पर उसे पूछने के लिए बुलाया तो आने के बजाय वह भागने लगा। उसको भागता देख कर जीआरपी के जवानों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया । जब उस की तलासी ली गई तो उसकी पिट्ठू बैग से दो सोने की सिल्ली मिली। जिसका वजन लगभग 2 किलोग्राम था ।अंतरराष्ट्रीय मार्किट में इसकी कीमत लगभग 64 लाख बताई गई है ।
इस संबंध में जीआरपी प्रभारी ने बताया कि युवक किशन कुमार तुलसीपुर थाना करेली जिला इलाहाबाद का निवासी है। ये सोने को हावड़ा से कानपुर पहुंचाने जा रहा था ।इसी बीच चेकिंग के दौरान पकड़ा गया इन सामानो की तस्करी के लिए तस्कर रेलवे आवागमन मार्ग को ही अपना मुख्य मार्ग बना रखे है।

रिपोर्ट….रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।