दो दिन से गायब युवक का खेत में मिला शव: हत्या का आरोप

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में चौबीस धण्टे के अंदर दूसरा शव मिलने से हड़कम्प मच गया । युवक शनिवार की शाम से गायब था । परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई ।
पुलिस सूत्रो के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव गुरगंवा निवासी रामसुमरन (22) के पिता नही है वो अपनी बूढ़ी माँ व भाइयो के साथ गांव में ही रहता था । युवक शनिवार को बजाज एजेंसी पर काम करके बापस घर पहुंच और शाम पांच बजे घूमने की बात कह कर घर से निकल कही , देर रात तक युवक के ना लौटने पर परेशान परिजनों ने युवक की तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नही चला । सोमवार सुबह जब ग्रामीण खेतो की तरफ गए तो गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर राजकुमार के गन्ने के खेत में युवक का शव पड़ा देखा । खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणो की भीड़ इकट्टा हो गई । वही शव मिलने की खबर पर पहुचे परिजनों ने जब शव को देखा तो शव रामसुमरिन का निकल। सूचना पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंचे निगोही एसओ सुनील शर्मा ने परिजनों व क्षेत्रीय लोगो से पूछताछ की और घटना से उच्च अधिकारियो को अवगत कराया , जिसके बाद सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा व फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर जांचपड़ताल की।
बताया की रामसुमरन शनिवार की शाम से गायब था । परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नही चल सका फिर सोचा की वो बगैर बताये कही रिस्तेदारी में चला गया होगा । जिस पर रविवार को सभी रिस्तेदारीयो में उसके बारे में पता किया लेकिन वो वहा भी नही था । आज उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाने की तैयारी थी लेकिन उससे पहले ही उसका शव मिल गया । वही परिजनों ने किसी भी रंजिश से इंकार करते हुए आरोप लगाया है की रामसुमरन की हत्या की गई है उसके चहरे पर जले व मारपीट के निशान मौजूद है।
सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा ने बताया की परिजनों पुलिस को इत्तला दिये बगैर युवक को ढूंढ रहे थे । सुबह उसका शव बरामद हुआ है । । पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है ।
शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।