दो गुटों के बीच जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट

बिहार:(हाजीपुर) जिले के पातेपुर प्रखंड स्थित बेलादम गांव में जमीन को लेकर दो गुटों बीच मारपीट में मो0 मंजूर समेत आठ लोगों की कुछ बदमाशों ने घर में घुस कर, बहू बेटी के साथ छेड़ छाड़ करने के बाद जम कर पिटाई कर डला। मो0 मंजूर का कहना हैं के सुबह लग भग 5 बजे जब वे अपने दरवाजे पे बैठे थे तभी मो0 मुश्ताक ने आकर कहा के आज ही तुम लोग गांव को खाली कर दो जिसपर मंजूर ने कहा के ये क्या बात हुई ईतना कहना था के तभी उनके साथ मार पीट शुरू करदी। जब घर के लोग बचाने पहुंचे तब उन लोगों के साथ भी मार पीट करने लगे, फिर काफी तादाद में औरत मर्द सब मिलकर लाठी लोहे का रड एवं अवैध हथियार के साथ घर में घुस कर तीन औरतों का सर एवं हाथ पांव तोड़ डाला, स्भी घायलों को लेकर पातेपुर पी एच सी लाया गया और प्राथिमक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया। घर में घुस कर लाखों की मालियत का सामान भी ले गए
इसकी सूचना पातेपुर थानाध्यक्ष अजय पासवान को दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष ने ये केस बलिगांव थाना को भेज दिया । पुलिस तहकिकात कर रही है।
– नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।