दो अगल-अलग हादसो में चार लोग गंभीर घायल: दो की हालत नाजुक

बरेली- फतेहगंज पश्चिमी अलग-अलग हादसों में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में तीन को बेहतर उपचार के लिए बरेली रेफर किया गया है। हादसों की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

पहला हादसा शाम हाइवे पर बहगुल नदी के पास हुआ। दुनका निवासी पूरन लाल पुत्र राम चरन व विजय पाल बाइक पर सवार होकर बरेली कचहरी से लौट रहे थे। कि उन्हें पीछे से आ रही बोलोरों ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुँची डायल 100 पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दूसरा हादसा तिलमास गांव व करौरा मार्ग पर लगभग 4 बजे हुआ। तिलमास निवासी अनस मोहम्मद व रेहान मीरगंज कस्बे से घर वापस लौट रहा था कि रास्ते में स्थित मंदिर के सामने से आ रही बाइक ने उसे सामने से टक्कर मार दी। इससे अनस ,रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद बाइक लेकर फरार होने की कोशिश कर रहे चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया मौके पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने घायल को बेहतर उपचार के लिए बरेली रेफर किया गया है।
-बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।