देश में फैलाई जा रही नफ़रत की आग को रोकना अब और आवश्यक हो गया है: राजद प्रवक्ता

बिहार- समस्तीपुर जिला राजद के प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने यू. पी. के बुलंदशहर की घटना की तीव्र निंदा की है l उन्होंने कहा कि नफरत की आग को रोकना अब और भी जरूरी हो गया है l उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में गौहत्या की अफवाह पर एकत्र हुई भीड़ ने एक पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी l पुलिस इंस्पेक्टर भीड़ में शामिल लोगों को समझाने गए थे , तभी भीड़ में शामिल लोगों में से किसी ने उसे गोली मार दी थी l
उत्तर प्रदेश के जांबाज पुलिस अधिकारी सुबोध सिंह की शहादत को नमन करते हुए राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा की शहीद सुबोध सिंह ने हिंसा, नफऱत और उपद्रव रोकने में अपनी जान गंवाई। उत्तर प्रदेश की जनता को सोचना होगा कि दंगाई सोच रखने वाले योगी के हाथों में प्रदेश कैसे सुरक्षित रहेगा।’
राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, बुलंदशहर जिले में हिंसा के पीछे गौरक्षकों की भूमिका स्पष्ट रूप से उजागर हुयी है तथा ‘भाजपा शासित राज्यों में नफरत का माहौल पैदा किये जाने से जनता में भय है।
उन्होंने कहा की पुलिस ऑफिसर सुबोध कुमार सिंह बहुचर्चित अखलाक मामले की जांच कर रहे थे। शायद इसी वजह से उनकी हत्या की गई। यह गहरी साजिश है।उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को अगले साल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया जा रहा है।
उप्र में बलंदशहर की वीभत्स घटना की निंदा करते हुए राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा की देश में फैलाई जा रही नफ़रत की आग को रोकना अब और आवश्यक हो गया है l देश प्रेम, सत्य और अहिंसा से ही चलेगा नफ़रत और हिंसा से नहीं ।

– कैसर खान, समस्तीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।