देश को कोरोना जैसी विनाशकारी बीमारी से बचाने की लगाई गुहार

मुज़फ्फरनगर – शहर के ह्रदय स्थल शिव चौक पर मन्दिर पुजारी एंव पुलिस कर्मियों ने की पूजा अर्चना और देश को कोरोना जैसी विनाशकारी बीमारी से बचाने की लगाई गुहार।।


लोक डाऊन पार्ट टू के 13 वें दिन जहां वैष्विक महामारी कोरोना के चलते शहर की सड़कें ,बाजार सुने दिखाई दिए तो वहीं हर चौक चौराहों पर पुलिस की तैनाती और गस्त देखी गई तो वहीं शाम होने पर जब शहर के ह्रदय स्थल शिव चौक पर भगवान् शिव की पूजा अर्चना का समय आया और मन्दिर पुजारियों ने जैसे ही घन्टे घड़ियाल बजाकर आरती शुरू की तो वहां तैनात तमाम पुलिस कर्मी भी इस आरती में शामिल हुए और सभी ने देश में पनप रही इस महामारी कोरोना से देश भर की जनता को बचाने के लिए भगवान् शिव से कामना करते हुए गुहार लगाई।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर का है जहां आज लोक डाऊन पार्ट टू के 13 वें दिन दिन छिपने पर जैसे ही शहर के ह्रदय स्थल शिव चौक पर पुजारी ने मन्दिर में आरती शुरू की और घन्टे घड़ियाल आदि बजाने शुरू किए तभी वहां तैनात कई पुलिस कर्मी भी आरती में शामिल हुए जहां उन्होंने भगवान् शिव से देश में पनप रही इस घातक महामारी कोरोना से देश की जनता को बचाने के लिए प्रार्थना की और गुहार लगाई की हे प्रभु सभी लोगों को ईस महामारी से बचाएं।

इस आरती में शामिल होने वालों में थाना शहर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह, सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार अत्री, सहित कई महिला पुलिस कर्मियों सहित थाने की जीप पर तैनात पुलिस कर्मी भी शामिल हुए ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।