देशराज जल्द होंगे जेल में,जाएगी विधायकी भी, बौखलाकर दे रहे हैं उल्टे सीधे बयान- चैम्पियन

रूडकी/हरिद्वार- रुड़की झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज के बयान के बाद खानपुर विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने बड़ा बयान दिया है चैम्पियन ने कहा कि भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल उत्तरप्रदेश के निवासी है जिसने झूट और फरेब करके जाली दस्तावेज़ तैयार कर संवै धानिक पद पर निर्वाचित होने का बड़ा अपराध किया है।

चैम्पियन ने कहा कि देशराज ने उत्तराखंड की जनता के साथ भी बड़ा धोखा किया है जिसका सच जल्द ही जनता के सामने आएगा।उन्होंने कहा कि देशराज कर्णवाल ने उन्हें मनघडत आरोप लागकर हाईकोर्ट में प्रतिवादी बनाया जिसके बाद ही वो उच्च न्यायालय में जाने के लिए मजबूर हुए। उन्होंने कहा कि देशराज कर्णवाल बार बार मीडिया को झूठ बोलकर गुमराह कर रहे है जबकि विधायक की जाति अनुसूचित ही है उससे इनकार नहीं किया जा सकता लेकिन जालसाजी और धोखाधड़ी करके उत्तराखंड के सरकारी दस्तावेज़ तैयार करा लिए उसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की गई है चैम्पियन ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि हाईकोर्ट की कार्यवाही से देशराज कर्णवाल बौखला गए है तभी तो उल्टे सीधी बयान दे रहा है उन्होंने देशराज कर्णवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने बुरे पाप करने के बाद विधायक को जेल में जाना ही पड़ेगा और कर्णवाल की विधायकी भी जाएगी।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।