दुष्कर्म करते पकड़े जाने के डर से की थी बच्चे की हत्या: बच्चे का हत्यारोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद -8 वर्षीय बच्चे के हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया है । दुष्कर्म करते पकड़े जाने के डर से की थी बच्चे की हत्या। थाना कविनगर क्षेत्र मेटा के पास जंगलों में एक 8 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता के साथ काम करने वाले एक युवक को ही गिरफ्तार किया है जिसने पहले बच्चे के साथ दुष्कर्म किया फिर उसका गला दबाकर उसे मार दिया पकड़े गए युवक पर पुलिस ने 302, 377, 201, व 3/4 पोस्को जैसी संगीन धाराएं लगा कर जेल भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कुमार कृष्ण ने बताया की पप्पू कुमार पुत्र राम सेवक दास निवासी सीतामढ़ी बिहार, हाल पता श्रीराम एनक्लेव लाल कुआं को लाल कुआं चौकी के सामने से पकड़ा है
एसएसपी ने बताया कि आरोपी को 26 तारीख को अपने पड़ोस के एक लड़के के साथ अप्राकृतिक संबंध बना रहा था तभी वहां अचानक मृतक 8 वर्ष का बच्चा नितेश पहुंच गया जिसने पप्पू और दूसरे लड़के को निर्वस्त्र में देख लिया आरोपी पप्पू इस बात से डर गया कि कहीं इस घिनौनी हरकत की जानकारी मृतक नितेश किसी को बता ना दे जिसके चलते आरोपी ने बच्चे को लालच देकर बेटा के जंगलों की तरफ ले गया जहां उसने बच्चे के साथ पहले तो दुष्कर्म किया फिर उसका गला घोंटकर मार डाला ।जिसका आज थाना कवि नगर पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।