दिन छिपते ही पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़: सिपाही के बदमाश भी हुआ घायल

मुज़फ्फरनगर/ भोपा- दिन छिपते ही पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी जिसमें
बदमाशों की गोली से एक सिपाही साहिद घायल हो गया तो वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाही में भी पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया व उसके कई साथी गिरफ्तार पकड़े गए बदमाशों से भारी मात्रा में अवैध असलाह सहित जेवरात भी बरामद हुए ।

जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर के भोपा थानाप्रभारी एम एस गिल व उनकी पुलिस टीम का ऑपरेशन क्लीन जारी रहा। बीती देर शाम बदमाशों की सूचना पर दौड़ी थी थाना भोपा पुलिस।जहां पुलिस की आधा दर्जन बदमाशों से मुठभेड़ जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी ।

कई बदमाश गिरफ्तार जबकि तीन बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहे।एक बदमाश भोपा पुलिस की गोली का शिकार हो गया व एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया ।बताया जा रहा है कि बदमाश लूट की फिराख में थे और जंगल मे बैठकर लूट की योजना बना रहे थे ।

बदमाशों के पास से अवैध असलाह एवं जेवरात व कुछ नकदी भी भोपा पुलिस ने बरामद की है। आलाधिकारी भी सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंच गये।

भोपा पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश महताब पुत्र पोटल निवासी गांव तुगलकपुर कम्हेड़ा थाना पुरकाजी जनपद मु0नगर है व उसके तीन साथियों में
अलका उर्फ़ महराज पुत्र मुन्फेद ,इस्लाम पुत्र फराकत निवासी मोरना थाना भोपा, रुसब पुत्र सुभाष निवासी सलेमपुर थाना हीमपुर दीपा जनपद बिजनोर गिरफ्तार किये हैं।पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध असलाह,कारतूस,खोके सहित जेवरात भी बरामद किये गये हैं ।देर रात थाना भोपा क्षेत्र के ककराला के जंगल में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।