दिनदहाड़े बैंक में लूट का प्रयास: हवाई फायरिंग सायरन बजते ही भागे लुटेरे

*बैंक में ड्यूटी पर नही था कोई गार्ड या पुलिस

*पुलिस सीसी फुटेज से बदमाशो तक पहुचने की कर रही प्रयास

वाराणसी/चौबेपुर- चौबेपुर थाना क्षेत्र के मुनारी बाजार स्थित यूनियन बैंक में गुरुवार को नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े कइ राउंड फायर कर लूट का असफल प्रयास किया।बैंक मैनेजर ने सायरन बजा कर बदमाशो को खाली हाथ लौटने पर मजबूर कर दिया।
कुछ देर पहले लाखो रुपये बैंक में आया था।
मुनारी बाजार स्थित बैंक में साढ़े बारह बजे एक बाइक से तीन लुटेरे पहुचे। दो बदमाश हेलमेट पहने थे एक बदमाश गमछे से मुह ढका था।बैंक मैनेजर उमेश कुमार ने बताया एक हमारे पास खड़ा होकर असलहे से जमीन में फायर कर दिया।दूसरा बगल के काउंटर पर चढ़ गया। फायर कर बोला रुपया कहा है।दूसरा बोला बैग में भर यह सुनते ही बैंक मैनेजर उमेश कुमार ने बोला रुपया तो अभी गया।इसके बाद सभी कुछ करते तभी सायरन बजा दिया।सायरन की आवाज सुनकर सभी बाहर निकल कर भागने लगे तभी कुछ ग्राहक पीछे की ओर बढ़े।फिर दो बदमाशो ने एक साथ दो फायर बैंक के दीवाल पर कर दिया।फायर होते ही पब्लिक पीछे की ओर भागी।बदमाश बाइक से आराम से भाग निकले।घटना के समय बैंक व पुलिस की ओर से एक भी सुरक्षा गार्ड की तैनाती नही की गयी थी।घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष चौबेपुर विश्वनाथ प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहुचे ।लोगो के बताने के अनुसार पीछा भी किया।पर हाथ कुछ नही लगा।पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशो तक पहुचने की प्रयास कर रही है।घटना के बाद बैंक का कामकाज बन्द रहा।वही यूनियन बैंक में लूट की असफल जानकारी होने के बाद एसएसपी वाराणसी आंनद कुलकर्णी, एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह, सीओ पिण्डरा सुरेंद्र नाथ यादव मौकेपर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू किया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।