दिनदहाड़े पावर कारपोरेशन के इंस्पेक्टर को बिजली चोरो ने मारपीट कर मोबाइल फोन भी छीन लिया

वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी हैं वही एक ओर जहां सूबे की सरकार लगातार सूबे में कानून व्यवस्था के सुदृण होने की बात कहती नज़र आती है। लेकिन आज प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में क़ानून व्यवस्था बिगड़ती नजर आ रही है जहाँ एक वर्दीधारी पर अराजक तत्यो द्वारा हमला कर उसे पीट रही थी।
बता दे कि पावर कारपोरेशन को ठेला पटरी व्यवसाइयों द्वारा बिजली चोरी की सूचना पर पहुंचे पावर कारपोरेशन के विजलेंस टीम के इंस्पेक्टर को दिनदहाड़े गाड़ी के अन्दर ही अराजक तत्वों द्वारा मारपीट कर लहुलुहान कर दिया गया और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। वही किसी तरह विजलेंस इंस्पेक्टर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया है। वही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह पहुंचे हैं।वही
इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक कैण्ट श्री विजय बहादुर सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर पावर कारपोरेशन दीपक कुमार श्रीवास्तव दोपहर बाद पांडेयपुर में ठेला पटरी व्यवसाइयों के सूचना पर बिजली चोरी की शिकायत पर गये थे। इस दौरान उनके ऊपर ठेला पटरी का एक दुकानदार ने हमला कर दिया और उन्हें मारकर लहुलुहान कर दिया।
मौकेपर मौजूद क्षेत्रीय लोगों की माने तो ठेले खेमचो वाले कभी कभी तो दबंगई पर उतर जाते हैं। उनकी बेतरतीबी की वजह से दिन रात यहां जाम की स्थिति बनी होती है। वही क्षेत्रीय लोगो ने पुलिस के रवैया पर भी सवाल उठाया और कहा कि पुलिस के मिलीभगत से ही ठेलों खमचो वाले इलाकाई पुलिस के शह के कारण दुर्व्यवहार करते है क्योंकि चौराहे से दस कदम की दूरी पर पांडेयपुर पुलिस चौकी है पर कभी ठेले वालों को हटवाते नहीं देखा गया।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।