दाल की खेती की रखवाली कर रहे युवक की बदमाशों ने कर दी गोली मारकर हत्या

आजमगढ़- आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र स्थित रैचन पट्टी गांव में रात में घर के सामने उर्द की दाल की खेती की रखवाली कर रहे युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी । इस बात की जानकारी सुबह जब परिजन खेत में गए तब पता चला। घटना के बाद कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक बीटीसी अभ्यर्थी था। मृतक के भाई ने भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों पर हत्या की आशंका जताई है। वहीं पुलिस ने मामले में प्रेम प्रसंग की आशंका जताई है।
27 वर्षीय धर्म प्रकाश उर्फ पिंटू वर्ष पुत्र सदद्ल उर्फ घुरहू घर के सामने 100 मीटर दूर पर खेत बोई हुई है उर्दू की रखवाली करने गया था ताकि नीलगाय से दाल की खेती को बचाया जा सके। इस दौरान मौका पाकर के बदमाशों ने धर्म प्रकाश उर्फ पिंटू के सीने में गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। घटना की जानकारी सुबह परिजनों को तब हुई जब परिजन खेत में गए इसके बाद परिजनों ने थानाध्यक्ष रौनापार दिनेश पाठक को दी। घटना की जानकारी मिलते ही दिनेश पाठक मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गए। मृतक धर्म प्रकाश उर्फ पिंटू बीटीसी पास कर खेती करता था । मृतक धर्म प्रकाश की अभी शादी नहीं हुई थी। धर्म प्रकाश चार भाइयों सबसे छोटा था। मृतक की एक बहन भी है वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या जमीनी विवाद को लेकर की गई है। घटना के बाद पिता सद्दल उर्फ घुरहू माता राज देई सहित पूरे परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।