करनाल प्रकरण में हमलावरों पर किया गया 1 लाख का इनाम घोषित

पंचकूला/हरियाणा – हरियाणा पुलिस द्वारा सुनील उर्फ खीरा व तीन अन्य हमलावरों, जिन्होंने करनाल में सुनील को एस्काॅर्ट कर रहे दो पुलिसकर्मियों को गोली मारकर घायल कर दिया, की गिरफ्तारी से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री मनोज यादव ने पुलिस को उक्त चारों अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। हरियाणा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है और बहुत ही जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।
इन चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना साझा करने वाले व्यक्ति को पुलिस द्वारा 1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम और पहचान गुप्त रखी जाएगी।
उन्होने कहा कि घायल पुलिसकर्मियों को उपचार किया जा रहा है। घटना के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक करनाल और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
उल्लेखनीय है कि मतलौडा पानीपत निवासी 23 वर्षीय सुनील उर्फ खीरा डकैती के मामले में दोषी है और 5 अन्य जघन्य मामलों में मुकदमा चल रहा है। 3 हमलावरों ने आज न्यू बस स्टैंड इंद्री रोड करनाल मे सुनील को एस्काॅर्ट कर रहे दो पुलिसकर्मियों को गोली मारकर घायल कर दिया और दोषी के साथ फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।