दरभंगा में निजी केबल चैनल के पत्रकार नंदू कुमार सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल

बिहार : दरभंगा पुलिस की सराहनीय कदम,निजी चैनल के पत्रकार सड़क दुघर्टना में हुए घायल तो तुरंत पहुंचाया अस्पताल।प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा में बीती रात एक निजी केबुल चैनल के पत्रकार नंदू कुमार का दरभंगा के ही आयकर चौक के पास सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये थे।अच्छी बात यह है कि भगवान के कृपा से उनकी जान बच गई।फिल्हाल अभी भी डीएमसीएच में इलाज चल रहा है,पर ठीक है।

वहीं पुलिस की भूमिका सराहनीय रही कि तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया और दरभंगा एसएसपी मनोज कुमार एक बजे रात में खुद ही देखने डीएमसीएच पहुंचे।इंडियन जर्नालिस्ट असकसीएशन के बिहार शाखा के प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने दरभंगा पुलिस की सराहनीय भूमिका पर आभार प्रकट किया है।आभार प्रकट करने वालों में प्रदेश अध्यक्ष रंजीत सम्राट, महा सचिव मंजेश कुमार, प्रदेश कोषाध्यक्ष नसीम रब्बानी, सचिव उमेश कुमार विल्लवी , नरेंद्र कुमार , पारसनाथ सिंह, अमित कुमार , रत्नेश कुमार रतन, हरिशंकर कुमार, कलीम अशरफ, इत्यादि थे।
-नसीम रब्बानी ,पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।