दरगाह कर्मचारी पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप:डीएम से कार्यवाही की मांग

रूड़की/ हरिद्वार – दरगाह कर्मचारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है जिला अधिकारी को पत्र भेजकर की हटाए जाने की मांग की गयी है ।कलियर के बडेडी राजपुतान निवासी एक व्यक्ति ने दरगाह में तैनात एक कर्मचारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है आरोप लगाने वाले व्यक्ति ने जिला अधिकारी को पत्र भेजकर कर्मचारी को दरगाह क्षेत्र से हटाए जाने की मांग की है।

कलियर विधनसभा क्षेत्र बढ़ेडी राजपूतान निवासी राशिद राणा ने जिलाधिकारी को भेजें पत्र में बताया एक कर्मचारी सलीम सलमानी उर्फ बिल्ला पर श्रद्धालुओं से बदसलूकी करने व अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त कर्मचारी को 2016 में ड्यूटी में लापरवाही पाए जाने सेवाएं समाप्त कर दी गई थी। लेकिन उच्च अधिकारियों से सांठगांठ करके आरोपी कर्मचारी ने एक बार फिर से दरगाह में अपनी सेवाएं दे रहा है। शिकायत कर्ता ने आरोप लगाया है कि उक्त कर्मचारी दरगाह किलकिली साहब में श्रद्धालूओ द्वारा चढ़ाई गयी बेशकीमती चादरों को दुकानदारों को बेच देता है। शिकायतकर्ता राशिद राणा ने जिलाधिकारी से मांग की है कि उक्त कर्मचारी सलीम सलमानी को दरगाह क्षेत्र से हटाया जाए। ताकि आने वाले श्रद्धालूओ को परेशानी न हो और भ्रष्टाचार को बढ़ावा ना मिले।

– रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।