दम घुटने से ट्यूबवेल मालिक सहित दो लोगों की मौत

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के सदरबाजार थाना क्षेत्र में दम घुटने से मजदूर और ट्यूबवेल मालिक की मौत हो गई । पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम शहबाजनगर के मोहल्ला बेहटा निवासी गुरप्रीत का गांव से कुछ दुरी पर खेत है । खेत पर बनी कोठरी में ट्यूबवेल लगा है तथा कोठरी में खाद की कुछ बोरिया भी रखी थी । कई दिनों से कोठरी न खुलने तथा खाद की बोरियो के कारण उसके अंदर जहरीली गैस बन गई। रविवार शाम गुरप्रीत (40) नई बस्ती निवासी मजदूर धर्मवीर (25) के साथ खेत पर गए और धर्मवीर को कोठरी खोल कर कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया । जैसे ही धर्मवीर ने कोठरी खोली, कोठरी में भरी गैस की बजह से धर्मवीर बेहोश हो गया और ट्यूबवेल के आठ फिट गहरे गड्ढे में गिर गया । धर्मवीर के बापस न लौटने पर जब गुरप्रीत उसे देखने कोठरी पर गए तो वो भी जहरीली गैस की जद में आ कर बेहोश हो गए और गड्ढे में गिर पड़े । वहीं, खेत पर मौजूद एक अन्य मजदूर जयचन्द भी जब कोठरी के पास पहुंचा तो दोनों लोगो को गड्ढे में पड़ा देखा लेकिन गैस की बदबू के कारण वो अंदर नही गया। जयचन्द ने आस-पास के लोगो को घटना की जानकारी दी गई । जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों व अन्य ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में दोनों को गड्ढे से बाहर निकाला और शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।