दबंगो ने थाने के अंदर की पुलिस कर्मियो से बदसलूकी

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के कलान थाना परिसर मे शुक्रवार को लेन देन के विवाद को सुलझाने के दौरान एक पक्ष के दबंगो ने पुलिस कर्मियो के साथ बदसलूकी तथा हाथापाई कर दी। एका एक हुई इस घटना से थाने मे हड़कम्प मच गया। पुलिस ने बदसलूकी करने वाले दबंग पिता व बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसओ इंद्रजीत भदौरिया ने बताया कि कस्बा कलान निवासी इरशाद उर्फ बम्बईया का कस्बे के खुर्शीद आलम से रुपए के लेनदेन का विवाद था । इस बात लेकर गुरुवार रात दोनो पक्षो के बीच विवाद हो गया । इरशाद उर्फ बम्बईया ने मामले मे शिकायत की थी कि दूसरे पक्ष के खुर्शीद व उसके परिजनो ने बीती रात उसका अपहरण कर लिया पर जबरन गाड़ी मे डालकर कस्बे से दो तीन किलोमीटर दूर लेजाकर उससे छोड़ दिया इस दौरान दबंगो ने उसकी सोने की चेन भी लूट ली। मामले की जांच दरोगा सन्देश कुमार कर रहे थे। शुक्रवार दोपहर थाने पर दोनो पक्षो के बीच समझौते की बात चल रही थी ।इस बीच अचानक खुर्शीद किसी बात को लेकर आक्रोशित हो गया और थाने के अंदर ही गाली गलौज करने लगा । जब दरोगा सन्देश कुमार व अन्य पुलिस कर्मियो ने उसे रोकने की कोशिश की तो खुर्शीद आदि पुलिस कर्मियो के साथ भी हाथापाई पर उतर आया ।वही पुलिस कर्मियो को खुर्शीद को कब्जे मे लेने मे काफी मशक्कत करनी पड़ी तथा हंगामे के दौरान खुर्शीद फर्श पर गिर कर जख्मी हो गया।

एसओ इंद्रजीत भदौरिया के अनुसार, पुलिस कर्मियो के साथ हाथापाई करने वाले खुर्शीद तथा उसके पिता अली दराज को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि खुर्शीद को भाई मुनीश फरार हो गया । पुलिस को आरोपी के पास से लूटी गई चेन भी बरामद हुई है । गिरफ्तार आरोपियो के खिलाफ मारपीट करने, सरकारी काम मे बाधा डालने सहित कई गम्भीर धाराओ मे अभियोग पंजिकृत किया गया है। इसके अलावा इरशाद के शिकायती प्रार्थना पत्र पर आरोपियों के खिलाफ लूट का मुकदमा भी पंजिकृत किया गया है।
– शाहजहाँपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।