सड़क हादसे मे पति की मौत: पत्नी गम्भीर रुप से घायल

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र मे वैन ने मोपेड सवार दंपति को टक्कर मार दी, हादसे मे गंभीर रूप से जख्मी दम्पत्ति को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई । घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा गया है । वही पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

सेरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के ग्राम बादशाहनगर निवासी हरिशंकर(40) वर्तमान समय मे अपने परिवार के साथ नगर के मोहल्ला बिजलीपूरा मे रहते थे तथा नगर मे उनकी कपड़ो की दुकान थी । शुक्रवार सुबह हरिशंकर पत्नी लक्ष्मी (35) के साथ बादशाहनगर की तरफ जा रहे थे, परिवारवालों के मुताबिक उनकी मोपेड जैसे ही रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र के ग्राम रौसर कोठी मे लालबाग चौराहे के पास पहुंची की पीछे से आ रही तेज रफ्तार वैन ने मोपेड मे जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान उधर से गुजर रहे लोगो ने पुलिस को सूचना दे दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया । जहां उपचार के दौरान हरि शंकर की मौत हो गई । इधर, घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया । मृतक की दो बेटिया तथा एक बेटा है जिनकी अभी शादी नही हुई है । वही पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया । पुलिस ने गाड़ी को कब्जे मे लेकर चालक की तलाश शुरु कर दी है।
– शाहजहाँपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।