दबंगों द्वारा प्लाट पर कब्जा करने की नियत से युवक पर धार दार हथियारों से जान लेवा हमला

मुज़फ्फरनगर / मंसूरपुर – दबंगों द्वारा प्लाट पर कब्जा करने की नियत से युवक पर धार दार हथियारों से जान लेवा हमला कर घायल कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया । आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज हो जाने से आरोपी पीड़ित को जान से मारने की दे रहे है धमकी।

जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी शाहिद पुत्र सुबेदीन ने थाना मंसूरपुर में तहरीर देते हुए बताया की घटना बीते दिनों दिनांक 25/12/2018 की सुबह 6 बजे की है ।पीड़ित का भाई लियाकत अपने घेर में पशुओं को चारा डालने व उनकी देख भाल करने के लिए गया था तभी गांव के ही इस्लामु ,राशिद, राकिब पीड़ित के घर में पहुंचे जिनके हाथो में धार दार हथियार व तमंचे आदि थे,ने पीड़ित लियाकत पर यह कहकर हमला कर दिया की आज तुझे पुलिस में हमारी शिकायत करने का मजा चखाते हैं। जैसे ही पीड़ित लियाकत ने वहां से भागने का प्रयास किया तो सभी ने घेरकर उसके ऊपर चाकुओं से हमला करते हुए गम्भीर घायल कर दिया चीख पुकार मचने पर आस पास के अन्य ग्रामीणों के साथ ही पीड़ित लियाकत के परिजन भी मौके पर पहुंचे तभी आरोपियों ने हवाई फायरिंग कर दी । और मौके से फरार हो गए ग्रामीणों ने तुरन्त ही जहां इस मामले की सूचना थाना पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल को भी दे दी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लियाकत को इलाज के लिए भर्ती करा दिया जहां पीड़ित अपना इलाज कर रहा है ।

उधर पीड़ित के भाई शाहिद ने थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया लेकिन पुलिस की धीमा गस्ती के कारण सभी आरोपी जहां खुले आम घूम रहे है वहीं पीड़ित को फैसला करने का दबाव बनाने के साथ ही जान से मारने की धमकियां दे रहे है पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों से अपनी व अपने परिवार की जान माल सुरक्षा की गुहार लगाई है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।