थाने के बगल में हुई लाखो की चोरी, पुलिस को भनक तक नहीं

बरसठी (जौनपुर) – चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि थाने के बगल महज दो सौ मीटर की दूरी पर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर अपने हाथों का कमाल दिखा दिया और थाने पर तैनात पुलिस कर्मियो को भनक तक नहीं लगी।
मामला बरसठी थाना क्षेत्र का है। जहां ब्लॉक व थाने के मुख्य गेट पर स्तिथ तिराहे पर सहज जन सेवा केंद्र में चोरों ने बीती रात दुकान का ताला तोड़कर सारा सामान उठा ले गए,पुलिस थाने से सटे महज दो सौ मीटर की दूरी पर चोरी की इस घटना से लोगो मे दहशत का माहौल बना हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहज जन सेवा केंद्र संचालक आशीष सिंह ने बताया कि कल वह माo अमित शाह जी के कार्यक्रम में बनारस गए हुए थे, रात में वापसी के समय देखा तो दुकान में ताला लगा हुआ था सब कुछ एकदम ठीक ठाक था लेकिन जब सुबह दुकान खोलने पहुचे तो दुकान का ताला टूटा देख सन्न रह गए और दुकान से इन्वर्टर,बैटरी,लैपटॉप, सीपीयू,चार्जर,कंप्यूटर सहित गल्ले में पड़ा कुछ पैसे सहित करीब लाखो रुपए की चोरी बताई जा रही है।
इस सन्दर्भ में जब थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद से पूछा गया तो वह बताये की चोरी की सूचना मिली है , मामले की छान – बीन की जा रही है।
प्रश्न यह की थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर चोरी होना पुलिसिया व्यवस्था और चौकसी पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा करता है। अब देखना है कि, पुलिस हमेसा की तरह सिर्फ कागजी कार्यवाही करके अपने कर्तव्यों का इति श्री कर लेती है या चोरों तक पहुँच पाती है।

रिपोर्टर-:संदीप सिंह जौनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।