थाना नई मंडी में मज़लूमों की नही हो रही सुनवाई:पीड़ितों को लगाने पड़ रहें हैं एसएसपी ऑफिस के चक्कर

*जबकि योगी सरकार के सख्त आदेश है की प्रतिएक थाने में आने वाले हर पीड़ित की सुनवाई कर हो इंसाफ।

मुजफ्फरनगर – जनपद मु0 नगर में पुरानी रंजिश के चलते दबंगो ने घर मे घुसकर मारपीट की और घायल पीड़ितों ने थाने पर कार्यवाही न होते देख एसएसपी कार्यलय पहुँच कर इंसाफ की गुहार लगाई ।

जानकारी के अनुसार कचहरी परिसर स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यलय पर थानां नई मण्डी क्षेत्र के गांव बीबीपुर के ग्रामीण पहुँचे और एस एस पी ऑफिस में एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गांव के ही दबंग युवक रामपाल पुत्र बिनारसी, सागर,राजन पुत्र रामपाल,अनुज व नीरज पुत्र बीर सिंह,व कपिल पुत्र सत्यपाल काफी समय से हमारे साथ रंजिश रखते आ रहे है।उन्होंने बताया की दिनांक 29/11/2019 को समय शाम के 6 बजे हम लोग अपने घर पर बैठे हुए थे,तभी उपरोक्त दबंग लोग लाठी डंडे व धारदार हथियार लेकर घर मे घुस आए और हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान हमारे घर के काफी सदस्यों को गंभीर चोटें आई मारपीट व शोर शराबा की आवाज सुनकर आए मोहल्लेवासियों के द्वारा हमें बचाया गया और मार पीट करने वाले दबंग लोग जाते समय कहते गए कि या तो अपना मुकदमा वापस ले लो अन्यथा तुम्हे जिंदा नही छोड़ेंगे।इसके पश्चात पीडित ने थानां नई मण्डी पर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन वहां भी हमारी कोई सुनवाई नही हुई।इसलिए आज हम सभी लोग एसएसपी कार्यलय पर आए है और हम चाहते है कि उन आरोपियों के विरुद्ध उचित से उचित कार्यवाही की जाए।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।