तेज रफ्तार से दौड़ रहे टेंपो ने मोटरसाइकिल में मारक टक्कर: टेंपो मे सवार वृद्ध की गिरकर मौत

आगरा- थाना इरादतनगर के अंतर्गत महाव चौराहे के पास सैया की तरफ से तेज रफ्तार से दौड़ रहे टेंपो ले आगे चल रहे मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए ।वहीं टेंपो में बैठे वृद्ध की सड़क पर गिरकर मौत हो गई। वही घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को होने पर घटनास्थल पर पहुंच गए घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया।
थाना निवोहरा के अंतर्गत महाराजपुर के गांव हीसिकी निवासी डरेलाल पुत्र रामचरण अपनी पत्नी मुन्नी देवी के साथ सोमवार को कैला देवी गए हुए थे। वह सैयां से टेंपो में बैठकर इरादतनगर आ रहे थे। तेज रफ्तार से दौड़ रहे टेंपो ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए ।वहीं टेंपो में बैठे डरेलाल उम्र 62 वर्ष टेंपो से गिर गए। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई ।ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया। साइकिल सवार घायलों का अभी तक कोई पता नहीं चला है।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।