तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलटी: दो की मौत

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार क्वालिस गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलटी गई। हादसे में महिला व बच्ची की मौत हो गई तथा नववधू समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती करवाया तथा शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

पड़ोसी जनपद पीलीभीत के पूरनपुर तहसील के गांव सुंदरपुर निवासी सुखचैन सिंह की बेटी गुरु प्रीत कौर की रविवार को बंडा में शादी थी। परिवार के लोग गाड़ी से बंडा के वीरजी पैलेस आ रहे थे। बंडा-पूरनपुर हाइवे पर हंसापुर गांव के पास तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर खाई में पलट गई। हादसे में नववधू गुरुप्रीत कौर(23), भाई कमलजीत सिंह (12), नववधू की मौसेरी बहन अमनजोतकौर (20) तथा रमनदीप कौर(30) उनकी बेटी कोमल(5) व बेटा राजा (2) व रतन सिंह(65) गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला और सरकारी एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया तथा नववधु की मौसेरी बहन पीलीभीत के शेरपुर मकरंदपुर निवासी अमनज्योत कौर (20) व भांजी कोमल प्रीत कौर (5) को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मरने व घायल होने वाले सभी लोग पीलीभीत जिले पूरनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।