तेजाब डालकर फेकी गयी युवती की लाश के हत्या के आरोपियों को दबोचने में जुटी पुलिस

आजमगढ़ – कंधरापुर के सांती गांव में तेज़ाब डाल कर फेंकी गयी मृत युवती लाश की घटना को पुलिस ने लगभग पूरी तरह सुलझा लिया है बस अब हत्यारों को दबोचने में पुलिस जुटी हुयी है। पुलिस सूत्रों ने बताया की युवती हत्या ऑनरकिलिंग में गई और इसमें परिवार से जुड़े लोग ही शामिल हैं। परिवालों ने उसे उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था दौरान प्रेमी तो वहां से भाग निकला पर प्रेमशीला को आक्रोश में मार डाला गया,फिर पहचान छुपाने को उसके शव को तेजाब से जला दिया गया । घटना को तीन-चार लोगों ने अंजाम दिया था। पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। गौरतलब है की मृत युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है।
कंधरापुर थाना क्षेत्र के सांती गांव में स्थित सिलनी नदी के किनारे गन्ने के खेत में 25 जून को प्रेमशाीला की लाश मिली थी। उसके चेहरे और शरीर के को तेजाब से जला दिया गया था। डॉग स्क्वाड की मदद से घटनास्थल से करीब तीन सौ मीटर पर स्थित बस्ती के रहने वाले रामहित को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो वह भागने लगा।
शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने माना कि शव उसकी भांजी प्रेमशीला की थी। वह महराजगंज के महरुपुर गांव से रामहित के घर 22 जून को होने वाली शादी में शामिल होने आई थी।
प्रेमशीला का महराजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 जून की रात प्रेमी ने प्रेमशीला को गन्ने के खेत में बुलाया था। रात में गायब प्रेमशीला के परिवार के लोग खोजते हुए वहां पहुंचे और दोनों को साथ देखने के बाद आपा खो बैठे और घटना को अंजाम दिया।
एसपी सिटी सुभाष चंद्र गंगवार ने बताया कि पुलिस ने प्रेमशीला की हत्या की गुत्थी काफी कम समय में सुलझा ली है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही। बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।