तहसील के 59 लेखपालों को वितरित किया गया लैपटॉप

*लेखपाल ईमानदारी से दायित्व को करे पूर्ण-डॉ अवधेश सिंह

वाराणसी/पिंडरा- शासन के मंशानुरूप लेखपालों को अपडेट करने तथा राजस्व विभाग की सूचना को जल्द उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शनिवार को विधायक डॉ अवधेश सिंह द्वारा पिंडरा तहसील के 59 लेखपालों को लैपटॉप वितरित किया गया।
इस अवसर पर विधायक डॉ अवधेश सिंह ने कहा कि राजस्व विभाग पर सबसे ज्यादा अंगुली उठती है।ऐसे में हर लेखपालों को अपने कार्य व दायित्व के प्रति सजग और ईमानदार रहने की जरूरत है। उन्होंने ग्रामीण जनता के कार्यो को सेवाभाव से करने का आह्वान किया। वही एडीएम प्रशासन राजेश श्रीवास्तव ने कहाकि अब सभी राजस्व से सम्बंधित कार्य लैपटॉप में फीड होंगे। जिससे सूचनाओं का आदान प्रदान तेजी से होगा। एसडीएम पिंडरा सिद्धार्थ यादव ने लेखपालों को लैपटॉप के तकनीकी जानकारी दी। इस दौरान तहदीलदार शशिकांतमणि, नायब तहसीलदार आलोक रंजन सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुरेन्द्र सिंह, सतेंद्र सिंह, डॉ जेपी दुबे , हौसिला पांडेय, शुभम जायसवाल, संजय पांडे और बब्बू सिंह समेत लेखपालगण उपस्थित रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।