तस्करी के लिए जा रही मिलावटी अंग्रेजी शराब बरामद! तीन गिरफ्तार,स्विफ्ट कर जब्त

चंदौली-कोतवाली पुलिस ने रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर भारी मात्र में मिलावटी अंग्रेजी शराब के साथ तस्करी में लिप्त तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनकी कर को कब्जे में ले अगली कार्यवाही में जुट गयी।

प्राप्त समाचार के अनुसार 70 सदर कोतवाली प्रभारी अश्वनी कुमार चतुर्वेदी को मुखबिर से या सूचना मिली कि कुछ शराब तस्कर एक स्विफ्ट डिजायर कार में भारी मात्रा में मिलावटी विदेशी शराब लेकर सैदपुर से चंदौली के रास्ते बिहार जाने वाले हैं सूचना पर सकरी हुई पुलिस ने आनन फानन में सकलडीहा चंदौली मार्ग पर स्थित बसारीकपुर मोड़ के पास आने जाने वाले वाहनों की सघन जांच पड़ताल शुरू कर तस्करों के फिराक में जुट गई तभी एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार संख्या UP61AE 6131 आते हुए दिखाई दे जिसे पुलिस ने रोक लिया वाहन की तलाशी ली तो उसकी डिग्गी से भारी मात्रा में पेटियों में भरी अंग्रेजी शराब बरामद हुई तलाशी के दौरान को 16 पेटी मध्य प्रदेश निर्मित अवैध मुंबई स्पेशल व्हिस्की 180 ML मात्रा की अंग्रेजी शराब के साथ कार में सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो अभियुक्त शुभम ने बताया की यह शराब गोरा बाजार के रहने वाले दीपू सिंह की है जिसे हम लोग श्रीनिवास उस बिट्टू के बताए हुए स्थान पर पहुंचाने का काम करते हैं आज शराब की खेप बिहार ले जाकर बेचना था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त शुभम मिश्रा, श्रीनिवास सिंह व उद्रेज यादव गाजीपुर जनपद के निवासी बताए जाते हैं । पुलिस ने सभी को 60 एक्साइज एक्ट सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।
-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।