तमाम प्रयासों के बाबजूद आगरा में कोरोना संक्रमितों पर नहीं लग पा रही लगाम:शहर वासियों की बढ़ी चिंता

आगरा – उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में तमाम प्रयासों के बावजूद कोराना पर लगाम लगाना संभव नही हो पा रहा है, लगातार बढते मामलों ने प्रशासन के साथ-साथ शहर वासियों की चिंता बढ़ा दी है, देर शाम आए कोराना के 19 नये मामलों ने आगरा में कोराना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 327 कर दी है, बताया जा रहा है इसमे कई सब्जी वाले संक्रमित शामिल हैं और साथ ही एक बडा सब्जी वाला भी कोराना पाॅजिटिव मिला है, सब्जी वाला, दूध वाला, दवा वाला और एंबूलेंस कर्मी के कोराना पाॅजिटिव मिलने से प्रशासन के साथ-साथ आमजन को भी चिंता में डाल दिया है, सब्जी वालों और दूध वालों का गांव के गली मोहल्लों से लेकर शहर की कालोनियों तक में जाना आना रहता है।

उत्तर प्रदेश में कोराना संक्रमित मरीजों की संख्या 1449 हो गई है जबकि इस खतरनाक वायरस ने 21 लोगों की जान ले ली है,देशभर में कोराना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 19,984 पहुंच गया है, इनमें 3,869 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 640 लोगों की मौत हो गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।