डीजीपी से मिले विश्व पुलिस गेम्स के पदक विजेता खिलाड़ी

हरियाणा/चंडीगढ़ – हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव ने कहा कि पुलिस के खिलाड़ियों ने सदैव अंतर्राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न स्पर्धाओं में अपनी प्रतिभा साबित कर हरियाणा पुलिस का नाम रोशन किया है।
श्री यादव ने आज पुलिस मुख्यालय में उनसे मिलने आए विश्व पुलिस और फायर गेम्स के विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए आगामी प्रतियोगिताओं में इसी प्रकार बेहतर प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।
उन्होने कहा कि खिलाडी को सदैव अपना हौसला बनाए रखते हुए बड़े से बड़ा लक्ष्य लेकर आगे बढ़ना चाहिए। डीजीपी ने कहा कि हमारे खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं, जिन पर हमें गर्व है।
इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने आश्वस्त किया कि आने वाले चैम्पियनशिप में एक बार फिर से हरियाणा पुलिस का नाम रोशन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगें।
मुलाकात करने वाले खिलाड़ियों में इंस्पेक्टर निर्मला, सब-इंस्पेक्टर जगबीर तथा हेड-कांस्टेबल संतोष शामिल हैं। निर्मला ने विश्व पुलिस और फायर गेम्स में 53 किलोग्राम कुष्ती प्रतियोगिता में गोल्ड, जगबीर ने 98 किलोग्राम कुष्ती स्पर्धा में सिल्वर तथा संतोष ने 75 किलोग्राम में कांस्य पदक प्राप्त कर पुलिस विभाग का नाम रोशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।