डग्गामार बस से हुई डीसीएम की टक्कर!तीन की मौत!एक दर्जन से ज्यादा घायल

बिजनौर-बिजनौर में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब तेज़ी से आ रही एक प्राइवेट डग्गामार बस लोहे के सरिये से भरी डीसीएम से जा टकराई जिसमे तीन लोगों की दर्दनाक मौत मौके पर हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए जिनमे कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड पर आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक तेज़ रफ़्तार बस डी सी एम से जा टकराई इस हादसे में जंहा एक तरफ तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए जिसमे कई की हालत गंभीर बनी हुई है। बिजनौर ज़िले में आरटीओ की मिली भगत के चलते दर्जन भर से ज़्यादा डग्गामार बस अलग अलग जगह से रोज़ाना दिल्ली जाती है जो 100 की रफ़्तार पर दौड़ती है ऐसा ही कुछ आज भी हुआ जब एक बस सुबह सवेरे स्योहारा से दिल्ली के लिए तेज़ी से जा रही थी की इसी दौरान थाना चांदपुर के हीमपुर बुज़ुर्ग इलाके में सरिये से भरी डीसीएम आ रही थी बस की स्पीड तेज़ होने वजह से बस ड्राइवर गाडी को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस टकरा गई। जिसकी वजह से तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दर्जन भर लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए ।वहीं इस हादसे बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
-बिजनोर से अनमोल सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।